उज्जैन में महाकाल की सवारी के दौरान थूकने का वीडियो:हिंदूवादी संगठनों ने किया थाने का घेराव, तीन नाबालिग लड़कों पर FIR, दो को पकड़ा

उज्जैन में सावन के दूसरे सोमवार पर निकली भगवान महाकाल की सवारी के दौरान तीन लड़कों पर थूकने का आरोप लगा है। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने सोमवार देर रात खारा कुआं थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर तीनों आरोपी लड़कों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बाबा महाकाल की सवारी शाम करीब साढ़े 6 बजे टंकी चौराहे पर पहुंचने वाली थी। वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के दोनों ओर छत पर कुछ लड़के खड़े हैं। एक मकान की गैलरी में खड़े लड़कों में से एक बोतल लेकर मुंह में पानी भरते दिख रहा है। इसी के पास वाले मकान की छत पर तीन लड़के भी खड़े दिख रहे हैं। इनमें से एक लड़का नीचे की ओर थूकता नजर आ रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता खारा कुआं थाने पहुंच गए।
वीडियो सामने आने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता खारा कुआं थाने पहुंच गए।

लड़के के थूकने की इस हरकत को वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे और इंदौर के वार्ड 19 के भाजपा पार्षद मासूम जायसवाल समेत कई कार्यकर्ता रात 9 बजे खारा कुआं थाने पहुंच गए।

यहां आरोपियों पर केस दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अड़ गए। कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

वीडियो देखने के बाद एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने तीन नाबालिगों के खिलाफ धारा 295 A ,153 A, 296 और धारा 505 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दो लड़कों को पकड़ा है। एएसपी भूरिया ने बताया कि एक और संदिग्ध की तलाश की जा रही है।

किसी भी स्थिति से निपटने के लिए थाने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।
किसी भी स्थिति से निपटने के लिए थाने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

Leave a Comment